(दतिया)नागरिकों को गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से सेवोत्तम विषयक एक दिवसीय प्रशिक्षण सम्पन्न

  • 16-Jun-25 12:00 AM

दतिया 16 जून (आरएनएस)। भारत सरकार के प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत विभाग नई दिल्ली के सहयोग से आरसीवीपी नरोन्हा प्रशासन एवं प्रबंधकीय अकादमी मध्यप्रदेश भोपाल में स्थापित सेवोत्तम प्रकोष्ठ के अंतर्गत नागरिकों को गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से सेवोत्तम विषयक म.प्र. लोक सेवा प्रदाय गारंटी अधिनियम 2010, सी. एम. हेल्पलाइन, सीपीजीआरएएम ष्टक्कत्रक्र्ररू एवं शिकायत निवारण अधिकारियों (एल-1, एल-2 श्रेणी के अधिकारियों) हेतु एक दिवसीय जिला स्तरीय प्रशिक्षण कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में आयोजित किया गया।उक्त प्रशिक्षण मास्टर ट्रेनर देवेश त्रिपाठी एवं सूरज यादव के द्वारा दिया गया। प्रशिक्षण में मध्यप्रदेश लोक सेवाओं के प्रदान की गारंटी अधिनियम 2010 अंतर्गत सेवाओं के निराकरण एवं सीएम हेल्पलाइन व सीपीजीआरएएम ष्टक्कत्रक्र्ररू अंतर्गत शिकायत निवारण प्रणाली के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment