(मऊ) पोस्टर, क्विज एवं भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

  • 18-Jan-25 12:00 AM

मऊ, 18 जनवरी (आरएनएस )। सड़क सुरक्षा मतलब सड़क पर सुरक्षित और स्वस्थ तरीके से चलना इस नारे के साथ सोनीधापा खंडेलवाल बालिका इंटर कॉलेज मऊ में शनिवार को सड़क सुरक्षा जागरूकता विषय पर जिला स्तरीय पोस्टर प्रतियोगिता, क्विज प्रतियोगिता एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन जनपद नोडल अधिकारी ऋचा त्रिपाठी के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ मुख्य अतिथि अरविंद कुमार जैसल एआरटीओ मऊ द्वितीय और विद्यालय की प्रबंधक शकुंतला खंडेलवाल ने फीता काट कर किया। सोनीधापा खंडेलवाल बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं अंजली कश्यप ने स्वागत नृत्य तथा हर्षिता श्रीवास्तव ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की।सड़क सुरक्षा की जनपद नोडल प्रभारी ऋचा त्रिपाठी ने अतिथियों का औपचारिक स्वागत अंगवस्त्र तथा स्मृति चिन्ह देकर किया। मुख्य अतिथि अरविंद कुमार जैसल एआरटीओ मऊ द्वितीय ने सड़क सुरक्षा के कार्यक्रम से सभी को अवगत कराया और कहा कि सड़क पर चलते समय हमें सदैव सतर्क रहना चाहिए। निर्णायक मंडल में डीसीएसके पीजी कॉलेज के शिक्षा विभाग के प्रवक्ता डॉ. विशाल जायसवाल तथा मऊ के प्रसिद्ध पेंटर मुमताज अहमद रहे।सड़क सुरक्षा जागरूकता विषय पर आयोजित प्रतियोगिताओं में क्विज प्रतियोगिता में सोनीधापा खंडेलवाल बालिका इंटर कॉलेज की रजनी त्रिपाठी तथा खुशी मद्धेशिया ने प्रथम, लिटिल फ्लावर खालिसपुर के आर्यन गुप्ता और देवांश सिंह ने द्वितीय और राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देवदह के आयुष कुमार तृतीय स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता में जैश किसान इंटर कॉलेज घोसी की सबा परवीन ने प्रथम, लिटिल फ्लावर खालिसपुर की प्रियांशी ने द्वितीय और सोनीधापा खंडेलवाल बालिका इंटर कॉलेज की फलक खातून ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पोस्टर प्रतियोगिता में सोनीधापा खंडेलवाल बालिका इंटर कॉलेज की प्राची श्रीवास्तव ने प्रथम, लिटिल फ्लावर खालिसपुर की पल्लवी राव ने द्वितीय और बापू स्मारक इंटर कॉलेज दरगाह की पुष्पांजलि विश्वकर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी बच्चों को पुरस्कार में सर्टिफिकेट, मेडल तथा परिवहन विभाग द्वारा नकद पुरस्कार प्रदान किए गए। कार्यक्रम में जनपद के प्रतिष्ठित माध्यमिक विद्यालयों के शिक्षकगण बृजेश कुमार गिरी, शाहरुख खान, गिरीश चंद्र यादव, संदीप कुमार यादव, वीना गुप्ता तथा सैकड़ो छात्र उपस्थित रहे।




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment