(सिरसा)समस्या का प्राथमिकता से हल कर शिकायतकर्ता को भी दें जानकारी : डीआरओ संजय कुमार

  • 28-Aug-25 12:00 AM

सिरसा 28 अगस्त (आरएनएस)। लघु सचिवालय के सभागार में वीरवार को आयोजित समाधान शिविर में जिला राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने शिकायतें सुनी। उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो शिकायतें समाधान शिविर में आई हैं, उन्हें तत्काल समाधान के लिए अधीनस्थ अधिकारियों को भेजेें। जिला में आयोजित समाधान शिविरों में सोमवार को कुल 22 शिकायतें आई।डीआरओ संजय कुमार ने कहा कि समाधान शिविर में आई शिकायतों पर तत्काल कार्यवाही की जानी है और इसकी रिपोर्ट उपायुक्त कार्यालय को भी दी जाए ताकि शिकायत का स्टेटस की जानकारी उपलब्ध रहे। उन्होंने कहा कि आम आदमी को समाधान शिविर में शिकायत देने पर ये उम्मीद रहती है कि शिकायत का जल्द समाधान होगा। प्रशासन का भी यही लक्ष्य है कि जो शिकायतें आ रही है, उनका समाधान समयबद्ध तरीके से हो। शिकायतकर्ता को भी शिकायत के संबंध में की गई कार्यवाही की जानकारी रहे।उन्होंने आमजन से अपील की कि वे समाधान शिविर में अपनी शिकायतें दर्ज करवाएं। समाधान शिविर जिला व उपमंडल स्तर पर सोमवार व वीरवार को सुबह दस से 12 बजे तक समाधान शिविर आयोजित किए जाते हैं, जिसमें कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या को प्रशासन के समक्ष रख सकता है।हे।




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