अमित शाह के बेटे को लेकर ये क्या बोल गए कन्हैया कुमार, सनातन पर दिया बड़ा बयान

  • 06-Nov-23 01:41 AM

ग्वालियर ,06 नवंबर (आरएनएस)। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है। बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का प्रदेश में जमावड़ा लगा हुआ है। इस बीच ग्वालियर पहुंचे कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने दावा किया कि मध्य प्रदेश का युवा भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना चुका है, उन्होंने कहा कि भाजपा की 18 साल की सरकार ने युवाओं को सिर्फ धोखा ही दिया है जिसका बदला अब वो लेने के लिए आतुर है। वहीं उन्होंने परिवारवाद के मुद्दे पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। ग्वालियर चम्बल संभाग में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करने आये कांग्रेस के युवा नेता कन्हैया कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने तो 2018 में ही अपना फैसला दे दिया था, लेकिन भाजपा ने विधायकों को खरीदकर सरकार बना ली लेकिन कमलनाथ सरकार ने 15 महीनों में किसानों का कर्जा माफ कर, 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली देकर अपनी मंशा बता दी थी कि वो जनता की भलाई चाहते हैं। वहीं युवाओं के मूड के सवाल पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी युवा नेता कन्हैया कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार ने 18 साल में सबसे ज्यादा युवा को ही ठगा है। व्यापम घोटाले से लेकर पटवारी भर्ती घोटाला तक सबके सामने है जिसने युवाओं का भविष्य दांव पर लगा दिया। पिछले 18 वर्षों में एक नई पीढ़ी तैयार हो गई है जो अब परिवर्तन का मन बना चुकी है इसलिए 3 दिसंबर को जब परिणाम आयेंगे तो कांग्रेस की बहुमत वाली सरकार के पक्ष में आयेंगे।
गृह मंत्री अमित शाह द्वारा कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाए जाने पर पलटवार करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि उनका बेटा एनएसयूआई का सचिव है वे जवाब दें कि क्या ये परिवारवाद नहीं है? इसके साथ एनएसयूआई द्वारा कांग्रेस को सनातन विरोधी बताने पर कहा कि एनएसयूआई सिर्फ मुद्दों से भटका रही है, लेकिन जो असल मुद्दे है उन पर चर्चा करके दिखाए। 
कन्हैया कुमार ने विशाल जनसभा को किया संबोधित 
एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार ने ग्वालियर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थन में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री स्व अर्जुन सिंह की तस्वीर पर पुष्पांजलि की अर्पित की। इसके बाद इंटक मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। 
कांग्रेस नेता ने कहा आज स्वर्गीय पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह जी को नमन करता हूं। राष्ट्रकवि कवि दिनकर जी जिस जिले से पैदा हुए वहीं का मैं भी हूं। आज मध्य प्रदेश में चुनाव हो रहा है मध्य प्रदेश की आठ करोड़ से ज्यादा की आबादी के भविष्य का फैसला होने वाला है। चुनाव जब हो रहा है तो ये सार्वजनिक कार्य है इसमें समाज हित प्रदेश हित और देश हित निहित है। स्वाभाविक रूप से जो समस्या आप महसूस करते हैं वही समस्याओं से देश और प्रदेश के दूसरे इलाकों के लोग भी महसूस कर रहे हैं। आज कोहली का शतक हो गया है लेकिन प्याज का शतक पहले ही हो गया है। कोहली के शतक के लिए हम 3 मैच से इंतजार कर रहे थे,लेकिन प्याज का शतक पहले ही हो गया। 
00
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment