आईपीएल 2024 में हुए रोहित-हार्दिक के कप्तानी विवाद पर बुमराह ने तोड़ी चुप्पी

  • 26-Jul-24 08:25 AM

0-बता दी अंदर की बात!
नईदिल्ली, 26 जुलाई। आईपीएल 2024 के दौरान मुंबई इंडियंस की टीम कार्फी सुर्खियों में रही. इसकी वजह रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया जाना. हार्दिक को कप्तान बनाए जाने पर फैंस काफी गुस्से में थे. आईपीएल 2024 के दौरान फैंस ने हार्दिक की जमकर आलोचना की थी. अब इस विवाद को लेकर जसप्रीत बुमराह खुलासा किया है.
जसप्रीत बुमराह ने बताया कि टीम में सभी एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे थे. हार्दिक पांड्या को भी टीम ने पूरा साथ दिया. नए कप्तान से टीम में मौजूद सभी लोग अच्छे से बात कर रहे थे. बुमराह ने यह भी कहा कि कुछ चीजें आपके कंट्रोल से बाहर होती हैं. 
बुमराह ने कहा, हम एक टीम के रूप में किसी व्यक्ति को पीछे नहीं छोड़ सकते. हम वहां एक दूसरे का साथ दे रहे थे. हम एक दूसरे की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. मैंने हार्दिक के साथ बहुत क्रिकेट खेला है, लेकिन यह एक युवा खिलाड़ी हो सकता है. यह हम दुनिया के खिलाफ हैं. आप ज्यादा परिचय नहीं देना चाहते हैं. हम साथ थे और जरूरत पर उसकी मदद कर रहे थे. 
बुमराह ने आगे कहा, हम एक टीम के रूप में किसी बी बात तो ज्यादा बढ़ावा नहीं देते. हम एक टीम के रूप में उसके साथ थे. हम उससे बात कर रहे थे. उसकी फैमली हमेशा वहां रहेगी. कुछ चीजें काबू से बाहर होती हैं. जब हमने वर्ल्ड कप जीता तो यह कहानी बदल गई.
भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता था. भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में हार्दिक पांड्या ने अहम योगदान दिया था. जिसके बाद हार्दिक को लेकर फैंस की भी सोच बदल गई थी. टी20 वर्ल्ड कप के बाद फैंस ने हार्दिक की जमकर तारीफ की और उनका स्वागत किया. 
००




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment