कांग्रेस में बगावत : टिकट कटने से नाराज राधेश्याम नांगल ने एएसपी से भरा नामांकन

  • 03-Nov-23 12:50 PM

दौसा ,03 नवंबर (आरएनएस)। जिले में आजाद समाज पार्टी (एएसपी) की चुनावी एंट्री भी हो गई है। शुक्रवार को एएसपी के प्रत्याशी राधेश्याम नांगल ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। राधेश्याम नांगल ने कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने पर पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लडऩे का ऐलान किया था। इसके बाद एएसपी ने उन्हें कल अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया और आज पूरे दमखम और लाव लश्कर के साथ उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया।
नामांकन रैली में सैकड़ो वाहनों का काफिला और हजारों समर्थकों की भीड़ लेकर बाजारों से होते हुए कलेक्ट्रेट तक पहुंचे। इस बीच जगह-जगह आतिशबाजी की। राधेश्याम नांगल ने कहाकि वह स्थानीय और बाहरी के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं।
दौसा में पानी की समस्या बेरोजगारी और स्थानीय समस्याओं का निराकरण करना उनका चुनावी मुद्दा रहेगा। उन्होंने कहा कि अब तक जनप्रतिनिधियों ने दौसा की उपेक्षा की है और स्थानीय के नाते उनको मौका मिला तो वे जनता की बेहतर सेवा करेंगे।
नया ट्रेंड: नामांकन पत्र भरने से पहले प्रत्याशी कर रहे शक्ति प्रदर्शन:
इस बार जिले में चुनाव के दौरान नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है। प्रत्याशी नामांकन रैली के बाद नामांकन पत्र दाखिल नहीं कर रहे हैं, वे नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद रैली निकाल कर अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। कल कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने रैली से पहले नामांकन किया और आज एएसपी प्रत्याशी राधेश्याम नांगल ने भी रैली से पहले ही नामांकन कर दिया।
00




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment