गुजरात में एक ही परिवार के सात सदस्यों ने की खुदकुशी, घटना से इलाके में हड़कंप

  • 28-Oct-23 02:10 AM

0-मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल
सूरत,28 अक्टूबर (आरएनएस)। सूरत में शनिवार को एक चौंकाने वाली घटना में एक व्?यापारी के परिवार के तीन बच्चों सहित सात सदस्यों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें संकटपूर्ण परिस्थितियों की बात कही गई है। पीडि़तों में परिवार का मुखिया फर्नीचर व्यवसायी मनीष सोलंकी भी शामिल है। उन्हें छत के पंखे से लटका पाया गया। उनके साथ उनकी पत्नी रीता, पिता कनु, मां शोभा और तीन छोटे बच्चों – दिशा, काव्या और कुशल ने भी अपनी जीवन लीला समाप्?त कर ली।
रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्?होंने गंभीर आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया है, हालांकि सटीक कारण की जांच की जा रही है। दिल दहला देने वाली घटना के बारे में बताते हुए सूरत में पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राकेश बारोट ने कहा, एक परिवार के सात सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने एक सुसाइड नोट लिखा है, और हम कारण की पुष्टि कर रहे हैं।
आत्?महत्?या की घटनाओं का पता तब चला जब स्थानीय निवासी आज सुबह मनीष सोलंकी से संपर्क नहीं होने पर चिंतित हो गए। इलाके के निवासियों के अनुसार, सोलंकी ने लगभग 35 बढ़ई और मजदूरों को काम पर रखा था। वह काफी समय से वित्तीय कठिनाइयों का सामना कर रहे थे। मजदूरों ने उनसे संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। चिंतित पड़ोसियों ने घर के पीछे की खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश किया।
हालांकि पुलिस ने अभी तक सुसाइड नोट के विशिष्ट विवरण का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कथित तौर पर परिवार के हताशापूर्ण कदम में योगदान देने वाले कारक के रूप में वित्तीय संकट का हवाला दिया गया है। हालाँकि, नोट में किसी विशेष व्यक्ति का उल्?लेख नहीं किया गया है। इस घटना के मद्देनजर, घटनास्थल पर पहुंचे परिवार के रिश्तेदारों ने मीडिया से दूरी बनाए रखी।
००
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment