गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप ने अपनी नई ब्रांड पहचान को किया लॉन्च
- 29-Nov-24 08:28 AM
- 0
- 0
मुंबई ,29 नवंबर । देश में विविधतापूर्ण इंजीनियरिंग और डिज़ाइन पर आधारित अग्रणी समूह, गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप (त्रश्वत्र) ने ग्राहकों और दूसरे भागीदारों के लिए नई संभावनाओं के द्वार खोलने के उद्देश्य से बिल्कुल नए सिरे से तैयार की गई अपनी ब्रांड पहचान को लॉन्च किया। ब्रांड की इस नई पहचान में त्रश्वत्र की समृद्ध विरासत के प्रति सम्मान की झलक दिखाई देती है। साथ ही, इससे जाहिर होता है कि यह समूह डिज़ाइन पर आधारित इनोवेशन के साथ-साथ ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाकर और सस्टेनेबल विकल्पों को सबसे ज्यादा अहमियत देकर 2047 तक विकसित भारत के निर्माण में अपनी सक्रिय भागीदारी के संकल्प पर कायम है।
इस अवसर पर गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक जमशेद गोदरेज ने कहा, सही मायने में भारत के विकास से जुड़ी जरूरतों के लिए हमेशा उपयोगी बने रहने की क्षमता ने हमारी निरंतर प्रगति में सबसे अहम भूमिका निभाई है, और ब्रांड का नवीनीकरण खुद को लगातार नया रूप देने की हमारी चाहत को दर्शाता है। हम अपने ग्राहकों को हमेशा पहले से अधिक मूल्यवान समाधान और अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, जो उनके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डाले। अव्वल दर्जे की गुणवत्ता और जटिल इंजीनियरिंग ही हमारी बुनियाद है, लिहाजा हमारे ब्रांड को अपने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए लगातार आगे बढ़ते रहना होगा।
ब्रांड के इस नए स्वरूप से गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप के व्यवसायों के लिए के लिए सामंजस्यपूर्ण और स्वाभाविक रूप से स्वामित्व वाली पहचान बनेगी। ब्रांड की नई पहचान को बेहद आकर्षक बैंगनी रंग पेश किया गया है, जिसमें कर्सिव लोगो पहले की तरह बरकरार है, जो इस समूह के संस्थापक, पिरोजशा गोदरेज के हस्ताक्षर की याद दिलाने के साथ-साथ गुणवत्ता और विश्वास के लिए ब्रांड के दृढ़ संकल्प को भी दर्शाता है। बैंगनी रंग नई ऊर्जा और आत्मविश्वास के जज़्बे को प्रदर्शित करता है, जो सस्टेनेबल तरीकों को अपनाकर, डिज़ाइन पर आधारित इनोवेशन और इंजीनियरिंग उत्कृष्टता के साथ इस क्षेत्र की अगुवाई करने की त्रश्वत्र की महत्वाकांक्षा का प्रतीक है। तीन रंगों के बजाय सिर्फ एक रंग का उपयोग करने से इस समूह के व्यवसायों में अधिक एकरूपता और तालमेल को प्रदर्शित करना संभव हो गया है।
गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप की कार्यकारी निदेशक, न्यारिका होलकर ने कहा, ब्रांड की नई पहचान सिर्फ रंग-रूप में बदलाव से कहीं बढ़कर है। यह आगे बढऩे की भावना को दर्शाता है, जो हमारी महत्वाकांक्षा और प्रामाणिकता का बेजोड़ संगम है, साथ ही इससे जाहिर होता है कि हम डिज़ाइन पर आधारित इनोवेशन और सबसे बेहतर सेवाएँ उपलब्ध कराने में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाकर उपभोक्ताओं के अनुभवों के मायने को बदलना चाहते हैं।
यह त्रश्वत्र के व्यवसायों में अधिक प्रीमियम पेशकश को शामिल करने के लिए 'उपभोक्ता सर्वोपरि' को अपनाने की दिशा में बदलाव को भी दर्शाता है, जो ग्राहकों के बदलते अरमानों का प्रतीक है। साथ ही, अत्याधुनिक इंजीनियरिंग समाधानों की पेशकश करने वाले हमारे 'राष्ट्र सर्वोपरिÓ व्यवसायों में भी इसकी झलक दिखाई देती है, जो पूरी दुनिया में भारत की क्षमता को प्रदर्शित करते हैं।
ब्रांड की इस नई ब्रांड फिल्म की शुरुआत में ग्रुप के सबसे पहले प्रोडक्ट - आईकॉनिक स्प्रिंगलेस लॉक के बारे में जानकारी दी गई है। इस कैंपेन में नई चीजों को जानने की इच्छा, रचनात्मक तरीके से समस्याओं के समाधान और कभी हार न मानने वाले रवैये को बखूबी दिखाया गया है, जिसका सबसे अच्छा प्रदर्शन उन बच्चों द्वारा किया गया है जो हर चीज के बारे में सवाल पूछते हैं तथा उपलब्ध संसाधनों की मदद से हमेशा समाधान ढूंढने की कोशिश करते हैं।
बीते 127 सालों में, त्रश्वत्र ने देश व दुनिया के स्तर पर उभरते सामाजिक और आर्थिक संदर्भ में हमेशा उपयोगी बने रहने के लिए लगातार खुद को नया रूप दिया है। संभावनाओं की नए सिरे से कल्पना करने और अपनी क्षमता को लगातार आगे बढ़ाने के इस संकल्प ने ही ब्रांड को नई दुनिया को अनलॉक करने में सक्षम बनाया।
000
Related Articles
Comments
- No Comments...