जबरदस्ती अपार्टमेंट में घुसा युवक, फिर महिला से किया ये गंदा काम; पुलिस ने जारी किया वीडियो

  • 30-Sep-24 12:46 PM

न्यूयॉर्क ,30 सितंबर । न्यूयॉर्क शहर में एक बार फिर महिलाओं के खिलाफ हिंसा का मामला सामने आया है। अपर ईस्ट साइड में एक अपार्टमेंट में एक 29 वर्षीय महिला से रेप का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार, 28 सितंबर को सुबह लगभग 3.40 बजे ईस्ट 92 स्ट्रीट और फर्स्ट एवेन्यू के पास हुई। आरोपी ने अपार्टमेंट में सो रही महिला को जगाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला को चेहरे पर भी चोटें आई हैं।
पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर संदिग्ध का वीडियो जारी किया है। वीडियो में संदिग्ध नीली जींस, सफेद टी-शर्ट और एक जैकेट पहने हुए दिख रहा है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें इस व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी है तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें।
यह घटना ऐसे समय में हुई है जब न्यूयॉर्क शहर में महिलाओं के खिलाफ यौन हमलों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस साल मई में भी एक महिला के साथ क्रूरतापूर्ण तरीके से रेप किया गया था। पुलिस ने उस मामले में भी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। मैनहट्टन स्पेशल विक्टिम्स स्क्वाड को इस मामले की जांच सौंपी गई है। पुलिस ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।
00
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment