डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा बोले : अयोध्या के बाद मथुरा और काशी की बारी

  • 30-Nov-23 02:36 AM

सहारनपुर ,30 नवंबर (आरएनएस)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि बड़े हर्ष की बात है कि 400 वर्ष के संघर्ष के बाद अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर बन रहा है। अयोध्या हमने ले ली है अब मथुरा व काशी की बारी है। बुधवार को डॉ. तोगडिय़ा नुमाइश कैंप स्थित श्री गो-देवी मंदिर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने लाउडस्पीकर के खिलाफ कार्रवाई को लेकर दूसरे समुदाय पर हमला किया। साथ ही कहा कि देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनना चाहिए। इजरायल की तरह भारतीय सेना को देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने वालों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि आयुष्मान कार्ड योजना में परिवार के छह सदस्य के नियमों को बदलवाया जाएगा। ताकि इसका लाभ ज्यादा से ज्यादा हिंदू समाज के लोगों को मिल सके। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण चल रहा है। इस दिन की हिंदू समाज लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहा था। अब मथुरा और काशी में भी जल्द भव्य मंदिर बनना चाहिए। इसके लिए वह प्रार्थना करते हैं कि इस बार हिंदू समाज के लोगों को अपना रक्त न बहाना पड़े।
हनुमान चालीसा पाठ में लिया भाग, हुआ स्वागत
श्री गो-देवी मंदिर में डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा को पगड़ी पहनाकर और गदा भेंटककर स्वागत किया गया। मंदिर में जय श्री राम के जयकारे गूंजे उठे। कार्यक्रम के बाद डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा नुमाइशकैंप स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम में भाग लिया। यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। इस दौरान अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रांत महामंत्री गौरव राघव, बृजेश सिंह, देवेश, महामंडलेश्वर संत कमल किशोर, विजयकांत चौहान, संजय नागपाल, रमेश, देवेंद्र पंवार मौजूद रहे।
00
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment