तेलंगाना में चुनाव से पहले मिला 750 करोड़ रुपए कैश से भरा ट्रक, सच्चाई सामने आने पर छोड़ना पड़ा

  • 19-Oct-23 12:30 PM

हैदराबाद 19 Oct, (Rns): तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की तारीख तय होने के बाद चुनाव आयोग के साथ-साथ राज्य की पुलिस ने भी चौकसी बढ़ा दी है। इसी कड़ी में मंगलवार को गडवाल में एनएच पर तैनात पुलिसकर्मियों को रात साढ़े दस बजे एक ट्रक दिखा, जिसे रोककर चेक किया तो हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, इस ट्रक में पुलिस को 750 करोड़ रुपये नकदी मिली।

गडवाल से गुजरने वाला राजमार्ग जो आम तौर पर तस्करों के लिए एक बड़ा माध्यम माना जाता है। हालांकि, कुछ घंटों के सस्पेंस के बाद, यह बिना किसी शोर-शराबे का मामला थम गया। सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस को ट्रक को छोड़ना पड़ा।

दरअसल, राज्य में चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी कोई कोताही नहीं बरतना चाहते हैं। यही वजह है कि गड़बड़ी की आशंका के चलते मंगलवार रात को पुलिस की टीम ने एक ट्रक को राजमार्ग पर रोक दिया। मामले की जानकारी देते हुए तेलंगाना पुलिस के नोडल अधिकारी संजय कुमार जैन ने कहा, चेकिंग के दौरान ट्रक से 750 करोड़ रुपए की नकदी बरामद हुई। मामले में ऐक्शन लेने के लिए चुनाव अधिकारियों को गद्वाल पुलिस की सहायता लेनी पड़ी।

कुछ घंटों के सस्पेंस के बाद यह मामला बिना किसी हलचल के शांत हो गया क्योंकि पता लगा कि नकदी यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का था, जिसे केरल से हैदराबाद ले जाया जा रहा था। बैंक अधिकारियों से पुष्टि के बाद ट्रक को आगे की यात्रा के लिए छोड़ दिया गया।




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment