दर्दनाक हादसा: दीवार गिरने से 2 बच्चों की दबकर मौत, मां गंभीर रूप से घायल

  • 12-Oct-23 02:02 AM

पन्ना 12 Oct, (Rns) । मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां अजयगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत फरस्वाहा के ग्राम सुनहरा में दीवार गिरने से दो बच्चों की मलबे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि इस घटना में बच्चों की मां गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसे इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ केंद्र अजयगढ़ में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार दीवार से लगे मुरुम खदान को खोदते समय दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई, जिससे सिवानी पिता रामप्रसाद अहिरवार उम्र 13 साल, शिवम पिता विनोद अहिरवार उम्र 11 साल और तुलसा सभी निवासी सुनहरा दीवार की चपेट में आ गए। जानकारी मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए और तीनों को मलबे से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजयगढ लाया गया। जहां डॉक्टर के ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि महिला का इलाज जारी है। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही बीरा चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दीवार के बगल में पुरानी मुरुम की खदान थी जिससे दीवार गिराने के पहले ही गिर गई। क्योकी नीचे से मुरुम की खदान दीवार के पास तक पहुंच गई थी, जिससे दीवार काफी कमजोर हो गई और खुदाई के दौरान उम्मीद से पहले ही गिर गई, जिससे यह दर्दनाक हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment