नोएडा में लूट के मामले में वांछित दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

  • 27-Oct-23 12:37 PM

नोएडा 27 Oct, (Rns): नोएडा के थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने लूट के मामले में वांछित दो अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस को उनके कब्जे से एक लूटी गयी ऑल्टो कार व अवैध हथियार बरामद हुआ है।

थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के तहत गुलशन मॉल, सेक्टर-129 नोएडा के पास से दो अज्ञात बदमाश 18 अक्टूबर को एक ऑल्टो गाड़ी, पर्स व मोबाइल लूट कर ले गए थे। बदमाशो को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। 27 अक्टूबर को थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान वाजिदपुर टी पॉइंट सेक्टर-135 के पास गाड़ी ऑल्टो के-10 (बिना नम्बर प्लेट की) को रूकने का इशारा किया गया जिसपर कार सवार व्यक्ति गाड़ी मोड़कर तेजी से पुस्ता रोड से होते हुए फार्म हाउस की तरफ जाने वाले रास्ते पर भगाने लगे।

पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने फायर किया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक अभियुक्त के पैर मे गोली लगी जिसमें वो घायल हो गया। उसने अपना नाम मोहित चौहान उर्फ लहरी बताया व दूसरा अभियुक्त मौके से फरार हो गया जिसको काम्बिंग के बाद पास के खेतों से गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों के कब्जे से एक अवैध तमंचा .32 बोर, एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस .32 बोर, एक अवैध चाकू व एक गाड़ी ऑल्टो के-10 कार बरामद हुई है। पकड़े गए बदमाश लोगों कोचाकू, तमंचा दिखाकर उनके साथ चोरी, लूट, हत्या का प्रयास करते थे। पकड़े गए दोनों आरोपियों के ऊपर करीब लूट और चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं।




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment