नौकरानी ले उड़ी घर से करीब 22 लाख का सामान

  • 21-Oct-23 03:27 AM

करनाल ,21 अक्टूबर (आरएनएस)। चार दिन पहले घर में कामकाज के लिए रखी एक नौकरानी उसी घर को चूना लगा गई। वह मकान मालिक को करीब 22 लाख की चपत लगाकर फरार हो गई। अब इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सैक्टर-7 के रहने वाले रॉयल लुथरा को नौकरानी की जरूरत थी इसके लिए उन्होंने एक वेबसाइट पर एप्लाई किया जिसके बाद ऐजेंसी के माध्यम से डील फाइनल हुई। एजेंसी की तरफ से लीगल दस्तावेज भी दिखाए गए और हाउस मेड का कार्ड भी दिखाया गया।
इसके बाद जब सैलरी फाइनल हो गई तो बीती 16 अक्तूबर को नौकरानी भी काम पर आ गई। हालाकि एजेंसी की तरफ से मकान मालिक को बताया गया था कि वह पूरे भारत में मेड उपलब्ध करवाती है। मेड की हर प्रकार की जिम्मेदारी एजेंसी की होगी।
13 अक्तूबर को एग्रीमेंट भी तैयार किया गया। लूथरा ने बताया कि 20 अक्तूबर को जब उसकी मम्मी बाथरूम में नहाने के लिए गई तो इसी दौरान हाउस मेड ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। नौकरानी ने अलमारी खोलकर डेढ लाख रुपए की नकदी, डायमंड के कड़े, सोने के कडे, चैन, मंगलसूत्र व अन्य जेवरात चुरा लिए।
जब उसके माता पिता नहाकर बाहर आए तो अलमारी खुली थी। अलमारी से नकदी समेत 22 लाख रुपए का सामान गायब था और हाऊस मेड भी गायब थी। जब एजेंसी से बात की गई तो वह टालमटोल करते रहे। इधर, सेक्टर 32-33 थाना के एसएचओ सलिंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
00




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment