बस और बोलेरो के बीच हुई भीषण भिड़ंत, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, अस्थि विसर्जन कर लौट रहे थे लोग

  • 21-Nov-23 03:22 AM

पन्ना  ,21 नवंबर (आरएनएस)। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग में रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के पास कर्वी से प्रयागराज की ओर जा रहीं उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की जनरथ बस और विपरीत दिशा से आ रहीं बोलेरो के बीच आमने-सामने की हुई जोरदार भिडंत में बच्चे समेत पांच यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
घटना की जानकारी मिलते ही डीएम-एसपी ने मौके पर पहुंच एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए रामनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और जिला अस्पताल भेजवाया। मिली जानकारी के मुताबिक बोलेरो सवार ये परिवार अस्थि विसर्जन करके लौट रहा था उसी दौरान जनरथ बस की आपस में टक्कर होने से यह भीषण हादसा हुआ है।
बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वाले पांच लोग एक ही परिवार के है, और वे मध्य प्रदेश एक पन्ना जिले के लायचा ग्राम के रहने वाले थे। वहीं इस हादसे में 6 लोगों के घायल होने की खबर है, घायलों को चित्रकूट जिला अस्पताल में भर्ती किया गया भर्ती वहीं 3 को प्रयागराज रेफर किया गया है। 
मृतकों के नाम 
1- रामप्रताप पटेल पुत्र आनंदी पटेल
2- आनंदी पटेल पुत्र बिरजू पटेल
3-अशोक पत्नी रामप्रताप पटेल
4- सनद पटेल पुत्र रामप्रताप पटेल
5-आकांक्षा पटेल पुत्री राम प्रताप पटेल
00
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment