बागपत में सीएम योगी करेंगे परियोजनाओं का शिलान्यास

  • 26-Oct-23 01:32 AM

मेरठ ,26 अक्टूबर (आरएनएस)। बागपत जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ आज बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कालेज के मैदान से 351 करोड़ रुपये की 311 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।
इससे पहले वह मौजिजाबाद नांगल में श्री शिव गोरखनाथ मंदिर में श्रीमद्भागवत कथा का शुभारंग करेंगे। सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर बुधवार को दिनभर प्रशासन व पुलिस के अधिकारी लगे रहे।
सीएम योगी आदित्यनाथ आज हेलीकॉप्टर से मौजिजाबाद नांगल के श्री शिव गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और वहां श्रीमद्भागवत कथा का शुभारंभ किया। वहां सीएम करीब पचास मिनट तक रहेंगे और दोपहर बाद हेलीकॉप्टर से ही बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कालेज के लिए रवाना होंगे। वहां करीब 12.25 बजे पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।
बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कालेज में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन और टैबलेट का वितरण करेंगे। छात्र-छात्राओं को मंच तक लाने और लेकर जाने के लिए विभाग से अधिकारी नामित कर दिए हैं।
सहारनपुर के झबीरण में जयंत चौधरी खिलाडिय़ों को करेंगे सम्मानित
सहारनपुर जनपद में सरसावा से करीब चार किलोमीटर दूर झबीरण गांव में रालोद मुखिया जयंत चौधरी पहुंचेंगे। वहां पर एशियन खेलों की पदक विजेता प्राची चौधरी का सम्मान समारोह होगा। झबीरण में होने वाले सम्मान समारोह को लेकर बुधवार को रालोद क्षेत्रीय अध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन, जिलाध्यक्ष राव कैसर, चौधरी धीर सिंह, विधायक अशरफ अली खान और पूर्व विधायक नवाजिश आलम ने कार्यक्रम स्थल की तैयारियों का जायजा लिया। कार्यक्रम की सभी तैयारियां कर ली गई है।
0
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment