बाबा सिद्दीकी के बाद लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना हों राहुल गांधी’, मच गया बवाल

  • 19-Oct-24 12:12 PM

नई दिल्ली 19 Oct, (Rns)- भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में सोशल मीडिया पर विवादास्पद पोस्ट करने के आरोप में ओडिया एक्टर बुद्धादित्य मोहंती के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एनएसयूआई की राज्य इकाई के अध्यक्ष उदित प्रधान ने ‘कैपिटल’ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें विवादित पोस्ट साझा करने के लिए मोहंती के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई। इस पोस्ट को अब हटा दिया गया है।

प्रधान ने कहा, ”सोशल मीडिया पोस्ट में मोहंती ने कहा है कि एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना कांग्रेस सांसद राहुल गांधी होने चाहिए। हम अपने नेता के खिलाफ ऐसी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं कर सकते।” उन्होंने शिकायत के साथ पुलिस को सोशल मीडिया पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी सौंपा। पुलिस ने बताया कि उन्हें शिकायत मिल गई है और वे इसकी जांच कर रहे हैं।

मोहंती ने अपनी विवादित पोस्ट के लिए माफी मांगते हुए शुक्रवार को फेसबुक पर लिखा, ”राहुल गांधीजी के बारे में मेरी पिछली पोस्ट का उद्देश्य उन्हें निशाना बनाना, नुकसान पहुंचाना या किसी भी तरह से उनका अपमान करना नहीं था.. न ही उनके खिलाफ कुछ लिखना था.. अनजाने में अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.. तो मेरा यह इरादा नहीं था.. मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं।”

कांग्रेस से राकांपा में शामिल हुए सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी हत्या मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि इस मामले में हाल में गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों ने हत्या के लिए 50 लाख रुपये मांगे थे, लेकिन भुगतान को लेकर असहमति और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता के रसूख को देखते हुए उन्होंने हत्या को अंजाम देने से बाद में मना कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने (हाल में गिरफ्तार पांच आरोपियों ने) पूर्व विधायक सिद्दीकी की हत्या में शामिल लोगों को आवश्यक सामग्री और अन्य प्रकार की मदद दी थी।




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment