बिजनौर में महिला की हत्या करने के आरोप में मां-बेटा और पत्नी गिरफ्तार

  • 08-Nov-23 03:23 AM

बिजनौर ,08 नवंबर (आरएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शिवालाकलां थाना क्षेत्र के मालवा गांव में 45 वर्षीय महिला की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के आरोप में मां-बेटा और पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान तसलीम, खातून और नन्ही के रूप में हुई।
पुलिस के मुताबिक 1 नवंबर को शिवालाकलां थाना अंतर्गत मालवा गांव में एक 45 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या करने के संबंध में सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव बरामद किया। जांच के दौरान मृतका की पहचान शाहजहां के रूप में हुई। मृतका के पति इसरार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
शिवालाकलां पुलिस स्टेशन ऑफिसर (एसएचओ) दीपक कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच के दौरान, यह पता चला कि मृतका शाहजहां और मालवा गांव निवासी तसलीम के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसका पता अभियुक्त की पत्नी और मां को चल गया था। इसी बात को लेकर आए दिन झगड़े होने लगे थे।
एसएचओ ने कहा कि तीनों अभियुक्तों ने पुलिस पूछताछ में अपने अपराध को स्वीकार किया है। अभियुक्त तसलीम ने बताया कि शाहजहां और उसके बीच करीब पांच-छह साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसका पता उसकी पत्नी और मां को चल गया था। इसी बात को लेकर आए दिन झगड़े होने लगे थे। उसकी तलाक तक की नौबत आ गई थी। इसी बात से परेशान होकर शाहजहां को रास्ते हटाने के लिए अपनी पत्नी नन्ही और मां खातून के साथ मिलकर शाहजहां की हत्या की योजना बनाई थी।
00
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment