बुखार व पेट दर्द से दो लोगों की मौत

  • 14-Nov-23 02:54 AM

चित्रकूट ,14 नवंबर (आरएनएस)। बुखार व पेट दर्द के चलते दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में शोक छा गया। परिजन पुलिस को सूचना दिए बगैर शव को अपने घर ले गए।
पहाड़ी थाना क्षेत्र के परसौंजा निवासी भतीजा राकेश कुमार ने बताया कि गया प्रसाद (65) को पिछले तीन दिनों से बुखार व पेट दर्द की शिकायत थी। जिसका इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था। हालत गंभीर होने के चलते मंगलवार की सुबह उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके अलावा पहाड़ी थाना क्षेत्र के पटिया जब्ती निवासी धर्मेंद्र (22) को पिता ने पेट दर्द व बुखार के चलते मंगलवार की सुबह जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो चुकी थी। परिजन पुलिस को सूचना दिए बगैर शव को अपने घर ले गए।
बाक्स----------------
बीमारी से वृद्ध की मौत
चित्रकूट (आरएनएस)। कर्वी कोतवाली अंतर्गत मिशन अस्पताल के पास के टहलू (65) की रविवार की शाम को बीमारी के चलते मौत हो गई। जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाल अजीत पांडेय ने बताया कि टहलू सोमवार को शहर के मुख्य मार्ग किनारे बेसुध पड़ा मिला था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचना दी गई थी।
---------------------
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment