भाजपा के राज में प्रदेश की बेटियां असुरक्षित : अनुराग ढांडा

  • 03-Nov-23 12:04 PM

चंडीगढ़ 03 Nov, (Rns)- आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने बयान जारी कर खट्टर सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में हरियाणा में बेटियां लगातार असुरक्षित हैं। भाजपा सरकार कहती है कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, लेकिन प्रदेश की जनता अपनी बेटियों को कैसे बचाएं। जहां बेटियों को पढऩे भेजते हैं, वहीं बेटियों की लाज के लिए खतरा पैदा हो गया है। पहले जींद की एक घटना सामने आई, जहां स्कूल में 60 बच्चियां पीडि़त हैं।

बच्चियां शिकायत कर रही हैं कि उनके प्रिंसीपल ने उनके साथ छेड़छाड़ की और गलत हरकतें भी, लेकिन अभी तक उस प्रिंसीपल को गिरफ्तार तक नहीं किया गया। बहुत दबाव के बाद बड़ी मुश्किल से एक एफआईआर दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि एक घटना हिसार से भी सामने आ रही है। वहां भी एक स्कूल की छात्राएं शिकायत कर रही हैं कि उनके खिलाफ भी उनके टीचर ने इसी तरीके की हरकत की है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह सवाल पूरे हरियाणा के माता-पिता के जहन में है कि जब उनकी बेटियां पढऩे के लिए जाती हैं तो कितनी सुरक्षित हैं। पूरे प्रदेश को पता है कि हरियाणा में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म, हत्याएं, छेड़छाड़ और चेन सनेचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में महिलाओं पर अपराध बढऩे का एकमात्र कारण भाजपा सरकार का महिला विरोधी चरित्र है। यदि सीएम खट्टर महिला कोच से छेड़छाड़ के आरोपी संदीप सिंह को अपने मंत्रीमंडल में मंत्री बनाकर रखेंगे और महिला कोच के साथ छेड़छाड़ मामले में पूलिस को सबूत मिलने के बावजूद सीएम खट्टर कहतें हैं कि मंत्री संदीप सिंह को पद से नहीं हटाउंगा। इससे नीचे तक ये संदेश जाता है कि यदि सीएम खट्टर मंत्री संदीप सिंह को बचा सकते हैं तो हम भी अपने दोस्त या रिश्तेदार को ऐसे अपराधों में बचा सकते हैं।




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment