मिनर्वा एकेडमी एफसी ने मिजो चैंपियन इलेक्ट्रिक वेंग को हराकर तालिका के शीर्ष पर बनाई जगह

  • 29-Jun-24 08:11 AM

चंडीगढ़ ,29 जून । एआईएफएफ फुटबॉल क्लब चैम्पियनशिप में गत चैंपियन मिनर्वा एकेडमी एफसी की जीत का सिलसिला जारी है। अब टीम ने लगातार तीसरे गेम में इलेक्ट्रिक वेंग एफसी को हराया। वडोदरा में खेल आखिरी मिनट तक बराबरी पर रहा, लेकिन गत चैंपियन ने 7-5 के स्कोर के साथ जीत हासिल की। इलेक्ट्रिक वेंग ने खेल की जोरदार शुरुआत की और 12 मिनट में 0-2 की बढ़त ले ली, जिससे मिनर्वा टीम शुरुआती दौर में पिछड़ गई। थापा (14') और नाओबा (15') ने मिनर्वा के लिए वापसी की और लगातार मिनटों में दो गोल करके स्कोर को बराबरी पर ला दिया। हाओकिप (18') ने मिनर्वा एकेडमी के लिए बढ़त का गोल दागा और पहला हाफ खत्म होने तक टीम को 3-2 से आगे कर दिया।
दूसरा हाफ दोनों तरफ से गोल के अनुकूल साबित हुआ। इसमें लालरेमटुलुंगा (23Ó, 27Ó) के दो गोलों ने इलेक्ट्रिक वेंग को शुरुआती बढ़त दिलाई। गत विजेता ने देर से शुरुआत की, लेकिन आखिरी 10 मिनट में नाओबा (32Ó), चनप्रीत (30Ó), सैमसन (33Ó) और हिमांशु (34Ó) के गोलों से इलेक्ट्रिक वेंग को ध्वस्त करते हुए 7-5 से आसान जीत दर्ज की।
मिनर्वा एकेडमी एफसी अभी तक खेले 3 मैचों में 19 गोल कर चुकी है, जबकि 7 उसके खिलाफ हुए हैं। 3 मैच में 3 जीत के बाद मिनर्वा के खाते में 9 अंक है और वो तालिका के शीर्ष पर है।
00
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment