राजकॉम्प ग्रुप जनरल मैनेजर छत्रपाल सिंह के ठिकानों पर ACB के छापे : पोर्श, डिफेंडर जैसी लग्जरी कारें बरामद

  • 19-Oct-24 07:36 AM

जयपुर 19 Oct, (Rns) । जयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने राजकॉम्प इन्फो सर्विसेज लिमिटेड के ग्रुप जनरल मैनेजर छत्रपाल सिंह के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके जयपुर, दिल्ली और गाजियाबाद स्थित आवासों पर एक साथ छापेमारी की है। यह सर्च ऑपरेशन सुबह 6 बजे से चल रहा है, जिसमें छत्रपाल सिंह के पास से कई लग्जरी कारें और संदिग्ध संपत्तियां बरामद की गई हैं। ACB के डीजी रवि प्रकाश मेहरड़ा के मुताबिक ब्यूरो को छत्रपाल सिंह के खिलाफ एक शिकायत मिली थी, जिसमें आरोप लगाया गया कि उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए बड़ी मात्रा में अवैध संपत्ति अर्जित की है। इस शिकायत की जांच और सत्यापन के बाद, कोर्ट से अनुमति प्राप्त कर छापेमारी शुरू की गई। शुरुआती जांच में शिकायत को सही पाया गया, जिसके आधार पर जयपुर, दिल्ली और गाजियाबाद स्थित उनके आवासों पर एक साथ छापा मारा गया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान, दिल्ली और गाजियाबाद स्थित उनके आवासों से एसीबी की टीम को पोर्श, डिफेंडर, स्कॉर्पियो और थार जैसी लग्जरी कारें मिली हैं। इन गाड़ियों की मौजूदगी ने छत्रपाल सिंह की आय से अधिक संपत्ति होने के आरोपों को और मजबूत किया है।


सिर्फ लग्जरी गाड़ियां ही नहीं, एसीबी की टीम छत्रपाल सिंह की अन्य संपत्तियों और वित्तीय दस्तावेजों की भी बारीकी से जांच कर रही है। सर्च ऑपरेशन के दौरान मिलने वाले दस्तावेज़ों और संपत्तियों का ब्यौरा अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन प्रारंभिक संकेत बताते हैं कि यह मामला काफी गंभीर हो सकता है।




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment