शाह का कांग्रेस पर हमला : कहा -सोनिया गांधी का लक्ष्य अपने बेटे राहुल गांधी को पीएम बनाना

  • 04-Nov-23 12:33 PM

श्योपुर ,04 नवंबर (आरएनएस)। मध्य प्रदेश के श्योपुर में जनसभा को संबोधित करते गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कांग्रेस कमलनाथ को सीएम बनाना चाहती है लेकिन वह नकुलनाथ (अपने बेटे) को सीएम बनाना चाहते हैं। सोनिया गांधी का लक्ष्य अपने बेटे राहुल गांधी को पीएम बनाना है... पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की डबल इंजन सरकार ही मध्य प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा सकती है।
उन्होंने कहा यहां पर डेढ़ साल कमलनाथ की सरकार थी और उन्होंने शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू किए गए 51 गरीब कल्याण योजनाओं को बंद कर दिया। अगर गलती से कमलनाथ की सरकार फिर से आ गई तो लडली लक्ष्मी योजना और किसान कल्याण योजना बंद हो जाएगी क्योंकि कांग्रेस पार्टी का गरीब कल्याण से कोई संबंध नहीं है।
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 वर्ष के अंदर 60 करोड़ गरीबों के जीवन में उजाला लाने का काम किया। इसी तरह मध्य प्रदेश में पीएम किसान सम्मान निधि के तहत 93 लाख किसानों को हमारी सरकार 12 हजार रुपए प्रतिमाह देने का काम कर रही है। 65 लाख गरीबों के घर में नल से जल पहुंचाने का काम पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया।
00
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment