सरयू नदी में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी नाव पलटने से 18 लोगों के डूबने की आशंका

  • 02-Nov-23 07:17 AM

छपरा 02 Nov, (Rns): बिहार के छपरा में नाव हादसा का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि यहां सरयू नदी में यात्रियों से भरी एक नाव पलट गई। इस घटना में 14 लोग लापता बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि जो तैरना जानते थे वो तो किसी तरह तैर कर निकल गए। बाकी कई ऐसे थे जो पानी से बाहर नहीं निकल सके। यह घटना मांझी थाना क्षेत्र के मठियार की है। नाव हादसे के बाद घाट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

बताया जा रहा है है कि किसान और मजदूर नदी के पार खेतों में काम करने गए थे और नाव पर सवार होकर शाम में लौट रहे थे। इसी दौरान नाव पलट गई। नाव पलटने की सूचना मिलते ही आसपास के गांव के लोग और नाव पर सावर लोगों के सगे संबंधी घाट की ओर दौड़े। घाट पर अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच पुलिस और प्रशासन को भी हादसे की सूचना दे दी गई। जब तक प्रशासन और एसडीआरएफ या एनडीआरएफ की टीम पहुंचती, स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुट गए। कई लोगों को नदी से निकाला गया।

सरयू नदी में राहत बचाव कार्य शुरू है। दो लोगों का शव अभी तक निकाला जा चुका है। वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार करीब 18 लोग लापता हैं। स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। साथ ही एसडीआरएफ की टीम भी बचाव कार्य में जुट गई है। नदीं में डूबे लोगों की तलाश युद्ध स्तर पर जारी है।




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment