सात साल के भतीजे की हत्या कर की खुदकुशी

  • 19-Oct-23 02:57 AM

भोपाल 19 Oct, (आरएनएस)। राजधानी भोपाल में खून के रिश्ते की हत्या और आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला शहर के छोटे तालाब का है, जहां एक युवक ने अपने सात साल के मासूम भतीजे को पहले तालाब में फैंका फिर खुद भी पानी में कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू दल की मदद से दोनों का शवों को पानी से बाहर निकाल लिया है। फिलहाल, दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिए गए हैं। ये हैरान कर देने वाला मामला शहर के जहांगीराबाद थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले खटलापुरा मंदिर के पास का है।
थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि कैसर ताज (24) निवासी ताज किराना स्टोर वाला मकान, चिकलोद रोड पर परिवार समेत रहता है। गुरुवार दोपहर उसने अपने भतीजे अहमद ताज (7) पिता फैसल ताज को लेने के लिए स्कूल पहुंचा। यहां से वह उसे खटलापुरा छोटे तालाब पर लेकर पहुंचा। यहां उसने बच्चे को पानी में फेंक दिया। इसी दौरान रायसेन के रहने वाले शख्स ने उसे ऐसा करते देख लिया। उसने शोर मचाते हुए आरोपी को पकडऩे का प्रयास किया। पकड़े जाने के डर से कैसर ताज ने खुद भी पानी में छलांग लगा दी। मौजूद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों के शव तालाब से निकाल लिए हैं। कैसर ने यह क्यों किया फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कैसर का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह शादीशुदा है और एक बच्चा भी है।
00000000000000
 




Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment