(रतलाम) शिकायतों का संतुष्टि पूर्वक निराकरण कर जवाब पोर्टल पर दर्ज करें-कलेक्टर
- 22-Sep-25 12:00 AM
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कलेक्टर श्री बाथम ने सीएम हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों की समीक्षा कीरतलाम, आरएनएस, 22 सितंबर कलेक्टर राजेश बाथम ने सोमवार को कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में स्वास्थ्य विभाग एवं शिक्षा विभाग की सीएम हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों की समीक्षा की। बैठक में कलेक्टर श्री बाथम ने संबंधित अधिकारियों को सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए।बैठक में कलेक्टर श्री बाथम ने स्वास्थ्य विभाग को 108 एम्बुलेंस वाहन के संचालन से संबंधित सी एम हेल्पलाइन की शिकायतो का निराकरण करने एवं एम्बुलेंस के संचालन में आ रही समस्याओं के समाधान के संबंध में भोपाल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवाने के निर्देश दिए। बैठक में कलेक्टर ने मेडिकल कालेज एवं शिक्षा विभाग में लंबित शिकायतों का निराकरण कर जवाब पोर्टल पर दर्ज करने एवं जिन शिकायतों का निराकरण नही किया जा सकता, उन्हें फ़ोर्स क्लोज करवाने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिए।बैठक में कलेक्टर श्री बाथम ने शिक्षा विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग को कैम्प लगा कर शिकायतों का निराकरण करवाने के निर्देश दिए। बैठक में एडीएम डॉ शालिनी श्रीवास्तव सहित संबंधित विभाग प्रमुख उपस्थित थे।
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