(लखनऊ)बीएसएनएल ने अप्रैल को घोषित किया ग्राहक सेवा माहÓ, 05 अप्रैल को लखनऊ में होगा मेगा कैंप
- 04-Apr-25 12:00 AM
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कैसरबाग दूरभाष केन्द्र पर एक ही स्थान पर मिलेंगी सभी प्रमुख सेवाएंलखनऊ, 4 अप्रैल (आरएनएस )। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने ग्राहकों के साथ जुड़ाव को और मजबूत करने तथा सेवा विश्वसनीयता को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से एक राष्ट्रव्यापी पहल की शुरुआत की है। इसके तहत एक अप्रैल से पूरे माह भर, अर्थात 30 अप्रैल 2025 तक, ग्राहक सेवा माहÓ का आयोजन किया जा रहा है।इस अभियान का मुख्य उद्देश्य बीएसएनएल की सेवाओं को उपभोक्ताओं तक और अधिक सुगमता से पहुँचाना, लंबित शिकायतों का शीघ्र निस्तारण करना तथा नेटवर्क गुणवत्ता में निरंतर सुधार सुनिश्चित करना है। इस अवधि में बीएसएनएल द्वारा ग्राहक सेवा केन्द्रों पर विशेष शिकायत निवारण शिविर लगाए जा रहे हैं, वहीं फील्ड टीमों द्वारा लंबे समय से लंबित समस्याओं के समाधान के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। नेटवर्क सेवाओं की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय निगरानी की जा रही है, साथ ही डिजिटल माध्यमों से उपभोक्ताओं के प्रश्नों का शीघ्र समाधान करने की भी व्यवस्था की गई है।उपभोक्ता अनुभव को और बेहतर बनाने की इसी श्रृंखला में बीएसएनएल लखनऊ व्यापार क्षेत्र द्वारा आगामी 05 अप्रैल 2025, दिन शनिवार को कैसरबाग दूरभाष केन्द्र पर एक मेगा कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में उपभोक्ताओं को बीएसएनएल की तमाम प्रमुख सेवाएं एक ही स्थान पर उपलब्ध कराई जाएंगी। इनमें नया मोबाइल कनेक्शन जारी करना, मोबाइल सिम प्रतिस्थापन, नया फाइबर-टू-द-होम (स्नञ्जञ्ज॥) कनेक्शन बुक करना, 4-जी सिम अपग्रेडेशन, टेलीफोन फॉल्ट और बिल संबंधी समस्याओं का निस्तारण शामिल है।बीएसएनएल के जनसंपर्क अधिकारी नव्व एन. एन. पाण्डेय ने बताया कि यह विशेष कैंप बीएसएनएल की उपभोक्ता केंद्रित सोच का प्रत्यक्ष उदाहरण है, जिसका उद्देश्य जनसामान्य को आसान, भरोसेमंद और तत्पर सेवा अनुभव प्रदान करना है।
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